इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही कटरीना की हमशक्ल अलीना की तस्वीरें

Gourav Kumar
सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी दुनिया है जहां पर हर पल कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना भी कर पाना तकरीबन नामुमकिन सा होता है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना कैफ की लुक अलाइक काफी पॉपुलर हो रही है। इनका नाम अलीना राय है जो कि सोशल मीडिया वीडियो एप टिक टॉक की स्टार हैं। अलीना के इन्स्टाग्राम प्रोफाइल पर अगर नजर डाली जाये तो वो भी कटरीना के साथ अपनी तस्वीरें कम्पेयर करते हुए पोस्ट करती रहती हैं।



बता दें की अलीना ने कटरीना के साथ अपने लुक्स के कम्पेरिजन पर एक इंटरव्यू में कई बातें कही हैं। उन्होंने कहा-लोग मुझे मेरे ऊपर लिखे आर्टिकल्स के स्क्रीनशॉट्स भेज रहे हैं कि मैं कटरीना की तरह दिखती हूं। अलीना कहती हैं-मेरे फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने मुझे कभी नहीं कहा कि मेरी शक्ल कटरीना से मिलती है। अलीना को लोग तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए भी घेर लेते हैं।



अलीना बताती हैं की वो अपनी पहचान खुद बनाना चाहती हूं, मुझे किसी की हमशक्ल कहलाने से ज्यादा ख़ुशी अपनी पहचान बनाकर होगी। आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की अलीना लंदन से हैं जहां वह अपनी गुजराती फैमिली के साथ रहती हैं। अलीना को मॉडलिंग का शौक है, वह जल्द ही लखनऊ जंक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Find Out More:

Related Articles: