तीसरे चरण से पहले पीएम मोदी ने बीजेपी उम्मीदवारों को लिखा पत्र

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तीसरे चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों को पत्र लिखा और उनसे कांग्रेस और आई.एन.डी.आई. गठबंधन की प्रतिगामी राजनीति के खिलाफ प्रचार करने का आग्रह किया। उन्होंने उनसे एससी/एसटी और ओबीसी से आरक्षण छीनकर मुसलमानों को आरक्षण देने के उनके एजेंडे के खिलाफ बोलने को भी कहा।
उन्होंने कहा, वे (कांग्रेस) लोगों की मेहनत की कमाई छीनकर अपने वोट बैंक को देने पर तुले हुए हैं। कांग्रेस ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वे विरासत कर जैसे खतरनाक विचारों का समर्थन करेंगे। इसके लिए देश को एकजुट होना होगा। उन्हें रोकें। भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक मजबूत सरकार बनाने और वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के अपने प्रयासों को तेज करने के लिए एक वोट है। चुनाव के पहले दो चरणों के उत्साहजनक रुझान बताते हैं कि भारत के लोग दृढ़ हैं। इस चुनाव में हमारे दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए, पीएम ने पत्र पढ़ा लिखा।
इस पत्र के माध्यम से मैं आपके संसदीय क्षेत्र के लोगों को बताना चाहता हूं कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है। भारत भर के परिवारों, विशेष रूप से वरिष्ठ सदस्यों को, कांग्रेस के 5-6 दशकों के शासन के दौरान जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है, वह याद होगा।

Find Out More:

Related Articles: