बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की

Raj Harsh
भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को कांग्रेस के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि वह समाज में तनाव का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रही है और झूठ फैला रही है कि संविधान बदल दिया जाएगा। विपक्षी दल लगातार दावा कर रहे हैं कि भाजपा लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें मांग रही है क्योंकि वह संविधान को बदलना चाहती है और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षण कोटा समाप्त करना चाहती है।
केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और पार्टी नेता ओम पाठक के साथ चुनाव आयोग से संपर्क किया। अपनी शिकायत में, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कांग्रेस सहित विपक्षी इंडिया ब्लॉक पार्टियां गहरे फर्जी वीडियो अपलोड और साझा कर रही हैं।
जाहिर तौर पर, केंद्रीय मंत्री अमित शाह का एक छेड़छाड़ किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बाद में इसे कुछ विपक्षी नेताओं द्वारा साझा किया गया। भाजपा इस मुद्दे पर इंडिया ब्लॉक के नेताओं पर जमकर हमला कर रही है। भारतीय साइबर अपराध समन्वय केंद्र द्वारा छेड़छाड़ किए गए वीडियो मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

Find Out More:

BJP

Related Articles: