कुपवाड़ा मुठभेड़: केरन सेक्टर में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

Raj Harsh
कुपवाड़ा मुठभेड़: केरन सेक्टर में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास आज (18 जुलाई) सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए।
अधिकारियों ने कहा कि उत्तरी कश्मीर जिले के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास हुई मुठभेड़ फिलहाल जारी है, दूसरे आतंकवादी को पकड़ने के लिए एक संयुक्त तलाशी अभियान भी शुरू किया गया है।
इस बीच, यह ध्यान रखना उचित है कि कुपवाड़ा मुठभेड़ कम से कम दो सैनिकों के घायल होने के कुछ ही घंटों बाद हुई जब गुरुवार की सुबह जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एक और मुठभेड़ हुई।
पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ कास्टिगढ़ इलाके के जद्दन बाटा गांव में देर रात करीब 2 बजे शुरू हुई जब आतंकवादियों ने सुरक्षा खोज दलों पर गोलियां चला दीं। अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों की गोलीबारी में जवानों को मामूली चोटें आईं, उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं। पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ कास्टिगढ़ इलाके के जद्दन बाटा गांव में देर रात करीब 2 बजे शुरू हुई जब आतंकवादियों ने सुरक्षा खोज दलों पर गोलियां चला दीं। अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों की गोलीबारी में जवानों को मामूली चोटें आईं, उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं।

Find Out More:

Related Articles: