पीएम को प्रज्वल रेवन्ना के अपराध के बारे में पता था: कांग्रेस प्रवक्ता

Raj Harsh
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा आरोप लगाया कि उन्हें जनता दल (सेक्युलर) हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन शोषण के कथित अपराध के बारे में पता था, फिर भी उन्होंने उनके लिए वोट की अपील की।
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने प्रज्वल के साथ अपनी तस्वीरें दिखाते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, उन्होंने (मोदी) न केवल उनकी सराहना की बल्कि 14 अप्रैल को उनके (प्रज्वल) लिए वोट भी मांगे। हसन सांसद के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर प्रकाश डालते हुए, कांग्रेस प्रवक्ता श्रीनेत ने आरोप लगाया, उन्होंने (प्रज्वल) जो किया है वह बिल्कुल चौंकाने वाला है।
यह इस हद तक चौंकाने वाला है कि यह मुझे सोचने पर मजबूर करता है कि क्या यह किसी फिक्शन फिल्म का हिस्सा है या असली है। एक नहीं, दो नहीं बल्कि लगभग 3,000 वीडियो और कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और बलात्कार किया गया है। यह इस देश के इतिहास का सबसे बड़ा बलात्कार अपराध है।
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 14 अप्रैल को, क्या मोदी को इस व्यक्ति द्वारा किए जा रहे जघन्य अपराधों के बारे में पता नहीं था? क्या वह अनजान थे? बिल्कुल नहीं। वह उसके और उसके अपराधों के बारे में सब कुछ जानते थे। अपने आरोपों को साबित करने के लिए, उन्होंने कहा कि पीएम को दिसंबर 2023 में उनकी ही पार्टी के नेता देवराजे गौड़ा ने अवगत कराया था।

Find Out More:

Related Articles: