प्राइम वीडियो ने पंचायत 3 की लॉन्च डेट की घोषणा की

Raj Harsh
पंचायत के फैंस के लिए खुशखबरी फुलेरा गांव में एक बार फिर पंचायत होने जा रही है। ओटीटी की सबसे चर्चित वेब सीरीज में शामिल पंचायत 3 आपकी स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। सीरीज की रिलीज डेट को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ था। निर्माताओं ने अब आखिरकार पंचायत 3 की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।
पंचायत 3 अपने अनोखे किरदारों के लिए दर्शकों के बीच खूब चर्चा बटोरती है। चाहे सचिव जी हों या प्रधान जी, सीरीज़ के सहायक किरदारों ने भी अपने हास्य से छाप छोड़ी। यह सीरीज लगातार दो सीजन से ओटीटी दुनिया पर राज कर रही है। अब प्राइम वीडियो ने तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट का भी खुलासा कर दिया है। पंचायत कुछ हफ्तों बाद 28 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।
प्राइम वीडियो ने इस साल मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया और कई शो और फिल्मों की घोषणा की। इनमें पंकज त्रिपाठी की मिर्ज़ापुर 3 और जयदीप अहलावत की पाताल लोक 2 शामिल थीं। जैसे ही प्राइम वीडियो ने पंचायत 3 की रिलीज़ डेट साझा की, प्रशंसकों ने अन्य दो सीरीज़ के बारे में पूछताछ करना शुरू कर दिया। टिप्पणी अनुभाग मिर्ज़ापुर 3 और पाताल लोक 2 की रिलीज़ डेट अनुरोधों से भरा हुआ था।

Find Out More:

Related Articles: