टी20 विश्व कप के लिए केएल राहुल की अनदेखी पर अजीत अगरकर ने दिया बयान

Raj Harsh
अजीत अगरकर ने गुरुवार को टी20 विश्व कप 2024 के लिए केएल राहुल पर विचार नहीं करने के प्रबंधन के फैसले के बारे में बताया। बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले आगामी मेगा टूर्नामेंट के लिए भारत की टीम के चयन को सही ठहराने के लिए मीडिया के सवालों का जवाब दिया।
केएल राहुल मंगलवार को घोषित भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं होने वाले हाई-प्रोफाइल नामों में से एक थे। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूदा आईपीएल 2024 में जबरदस्त फॉर्म में है, लेकिन अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति ने उन्हें विश्व कप चयन के लिए नजरअंदाज कर दिया।
भारत ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान से पहले फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन और ऋषभ पंत को चुना। केएल राहुल की अनदेखी के बारे में पूछे जाने पर, अजीत अगरकर ने खुलासा किया कि टीम प्रबंधन मध्य क्रम के विकल्पों की तलाश कर रहा था और बताया कि राहुल आईपीएल में सलामी बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी कर रहे हैं।
अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, केएल राहुल आईपीएल में ओपनिंग करते रहे हैं। हम मुख्य रूप से मध्य-क्रम के विकल्पों की तलाश में थे। इसलिए, हमें लगा कि सैमसन और पंत इसके लिए बेहतर उपयुक्त हैं। सैमसन लाइनअप में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसलिए, यह सिर्फ इस बारे में था कि हमें क्या चाहिए, न कि इस बारे में कि कौन बेहतर है।

Find Out More:

Related Articles: