इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म 'द स्काय इज पिंक'

Kumari Mausami

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ की एडिटिंग चल रही है। यह एडिटिंग निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के मुंबई के खार-पश्चिम स्थित कार्यालय में लगातार की जा रही है। सिद्धार्थ ने अपने ऑफिस में ही एडिटिंग सेटअप लगवाया हुआ है, ताकि उनकी फिल्मों की एडिटिंग में किसी देरी या व्यवधान की संभावना न रहे। बहरहाल, फिल्म के एडीटर मानस मित्तल से यह अपेक्षा की गई है कि इस माह के अंत तक वह फिल्म का फाइनल-एडिट दे दें, ताकि जल्दी ही साउंड और म्यूजिक की मिक्सिंग एवं वीएफएक्स का काम शुरू हो और निर्माता अक्टूबर माह की 11 तारीख को फिल्म प्रदर्शित कर लें।



आइशा चौधरी और उनकी मां की है

कहानी गौरतलब है कि शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह एक बायोग्राफिकल फिल्म है, जो मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। छह माह की उम्र में बोन मेरो ट्रांसप्लांट से गुजरी आइशा को कुछ समय बाद साइड-इफेक्ट के तहत पल्मोनरी फाइबरोसिस जैसी घातक बीमारी हुई थी। मात्र 19 वर्ष की आयु में ही उनकी मृत्यु हो गई थी। 



प्रियंका पर सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘भारत’ को छोड़ इस फिल्म को चुनने का आरोप लगा था। बहरहाल, प्रियंका इस फिल्म की सह-निर्माता भी हैं।

Find Out More:

Related Articles: