राहुल गांधी रायबरेली में भारी अंतर से हारेंगे:अमित शाह

Raj Harsh
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी रायबरेली में भारी अंतर से हारेंगे। शुक्रवार (आज) को नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन तक यूपी की दो प्रमुख सीटों - रायबरेली और अमेठी - पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं करने के कांग्रेस पार्टी के लंबे इंतजार और सस्पेंस के बाद, ग्रैंड ओल्ड पार्टी ने आखिरकार घोषणा कर दी। रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से किशोरी लाल शर्मा चुनाव लड़ेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही प्रयास में चंद्रयान का सफल प्रक्षेपण किया। दूसरी ओर, सोनिया गांधी ने 20 बार राहुल बाबा को लॉन्च करने की कोशिश की और हर बार असफल रहीं। वह अमेठी से भाग गए और आज 21वीं बार रायबरेली से उनकी उम्मीदवारी की घोषणा कर दी गई है। अमित शाह ने कर्नाटक के बेलगावी जिले के चिकोडी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि वह भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह के खिलाफ भारी अंतर से हारने जा रहे हैं।
इस बीच, शाह ने कांग्रेस पर परिवारवाद (भाई-भतीजावाद) को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा का ध्यान देश की परंपरा (विरासत) की रक्षा पर केंद्रित है। अमित शाह ने रैली के दौरान कहा, कांग्रेस ने हमेशा देश की संस्कृति और विरासत का अपमान किया है जबकि पीएम मोदी ने इसकी रक्षा की है। आपने उन्हें दूसरी बार चुना और उन्होंने राम मंदिर बनाया जो कांग्रेस 70 वर्षों में नहीं कर सकी। बीजेपी उम्मीदवार अन्ना साहेब जोले का समर्थन।

Find Out More:

Related Articles: