विदेश में भी अपनी खूबसूरती का कहर बरसाती नज़र आई बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्री

Gourav Kumar
देखा जाए तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं जिनके बारे में आए दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। कभी उनका अफेयर तो कभी ब्रेकअप तो कभी उनका लेटैस्ट फैशन तो कभी उप्स मोमेंट, आदि कई तरह की बातें यहाँ पर होती रहती है और इस इंडस्ट्री से जुड़ा हर कोई ऐसी ही तमाम तरह की बातों से चर्चा में बना रहता है। खैर आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो फिलहाल इन दिनों विदेश में जाकर अपनी खूबसूरती का कहर बरपा रही है। असल में हम खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे है उनका नाम उर्वशी रौतेला है। जी हाँ ये बॉलीवुड की वही सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री है।



वैसे तो उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं और खास बात तो ये है की उर्वशी के बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं। उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में फिल्म "द सिंह साहब ग्रेट" से डेब्यू किया था। इसके बाद इन्हें दिव्या कोसला कुमार की फिल्म 'सनम रे' ऑफर हुई थी। उर्वशी बॉलीवड की कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। आपको बता दे की इन दिनों उर्वशी रौतेला अबू धाबी में मस्ती कर रही है जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और एक विडियो भी आया है जो उनके इंस्टा अकाउंट पर खूब पसंद किया जा रहा।



तस्वीरों में आप देख सकते हैं की उर्वशी ने अबू धाबी वाली प्रिंट की गई हुई टी शर्ट और पजामा पहना हुआ था। जिसमें वह बला की खूबसूरत दिख रही थी। तस्वीर देखकर आपको पता चल जाएगा कि टी शर्ट और पजामा पहने अबू धाबी में भी अपनी खूबसूरती का कहर बरसा रही है।


View this post on Instagram
So love playing cricket 🏏. Tag ur fav cricketer & someone who loves playing cricket ♥️ . . . . #InAbuDhabi @visitabudhabi #AbuDhabiTourismAmbassador #love

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on


बॉलीवड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला क्रिकेट खेलती नजर आ रहीं हैं। उर्वशी पूरे मूड में क्रिकेट खेलती नजर आ रहीं हैं। उर्वशी का ये वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Find Out More:

Related Articles: