'तेरे नाम 2' को लेकर निर्माता ने किया खुलासा, नाम भी हो गया तय

Singh Anchala
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सतीश कौशिक एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। कुछ समय से ये खबर आ रही है कि सलमान खान की 'तेरे नाम' का सीक्वल आने वाला है। ये फिल्म काफी हिट रही थी जिसके बाद निर्माता एक बार फिर से फिल्म बनाने जा रहे हैं। हाल ही इस फिल्म के सीक्वल के बारे में खबर आई है जो सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी हो सकती है। बता दें, सलमान खान सतीश कौशिक के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।


सलमान-सतीश एक बार फिर काम करेंगे और फिल्म का नाम होगा 'कागज'। सलमान खान और सतीश कौशित एक साथ पहले म्यूजिकल ब्लॉकब्सटर फिल्म 'तेरे नाम' दे चुके हैं। सलमान खान की फिल्म तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई थी, इस लव स्टोरी फिल्म के गाने आज भी बहुत पसंद किए जाते हैं। अब जब सतीश कौशिक और सलमान खान एक साथ काम करने जा रहे हैं तो ऐसे में हर कोई तेरे नाम के सीक्वल के बारे में जानने को बेहद उत्सुक है।


जब फिल्ममेकर सतीश कौशिक से तेरे नाम 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होने इसके बारे में कहा कि, मैं जानता हूं दर्शक फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। सतीश कौशिक ने आगे कहा कि मेरे दिमाग में कुछ है, हालांकि अभी तक इस बारे में सलमान खान से बात तो नहीं की है। सतीश कौशिक ने कहा कि फिलहाल कागज पर ध्यान देते हैं। कागज के बारे में बात करें तो पंकज त्रिपाठी और मोनाली ठाकुर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।


Find Out More:

Related Articles: