छोटे पर्दे की ये मशहूर एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में आई नजर, खूबसूरती ऐसी जो एक नजर में दीवाना बना दे

Gourav Kumar
कलाकार की कला की कद्र हर जगह होती है अगर वो वाकई में उस काबिल होता है तो, वैसे तो ज़्यादातर सभी लोग बड़े पर्दे की यानी की बॉलीवुड या अफीर हॉलीवुड आदि की ही बातें करते हैं मगर हमारा टीवी जगत भी कम लोकप्रिय नहीं है। आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की स्टार प्लस टेलीविजिन जगत का सबसे मशहूर चैनल हैं। इस टेलीविजिन चैनल पर दिखाए जाने वाले कार्यक्रम में छोटे पर्दे की एक से बढ़कर एक स्टार्स ने काम किया हैं। जिसके बदौलत आज स्टार प्लस लाखों लोगों का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट चैनल बन चुका हैं। स्टार प्लस टीवी नेटवर्क पर दिखाए जाने वाले सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रुही भल्ला नाम की लड़की के रोल में दिखाई पड़ने वाली एक्ट्रेस अदिति भाटिया इनदिनों अपने लाखों फैंस के बीच सोशल साइट्स पर सुर्खियों में छाई हुई हैं।



दरअसल कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस अदिति ने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट ड्रेसेस वाली अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया था। जो कि देखते ही देखते लाखों फैंस के बीच वायरल हो गया। एक्ट्रेस अदिति टेलीविजिन जगत की पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। जो दिखने में किसी जन्नत की परी की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई पड़ती हैं। एक्ट्रेस अदिति की फिटनेस और ग्लैमरस अवतार ने ना जाने कितनों को अपने हुस्न का दीवाना बना दिया हैं।



वैसे ये उनकी मेहनत और कुछ हद तक किस्मत भी थी जो एक्ट्रेस अदिति कम उम्र में काफी मशहूर हो गई हैं। आज एक्ट्रेस आदिति का नाम छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता हैं, कुछ लोगों का तो ऐसा भी मानना है की आगे चलकर अदिति बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकती है। खैर ये तो आगे की बात होगी फिलहाल तो इनकी तकदीर इन्हे अच्छी राह पर ले जा रही है।

Find Out More:

Related Articles: