सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि के रूप में 550 गरीब परिवारों को भोजन प्रदान करेगी भूमि

Kumari Mausami

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने न केवल बॉलीवुड उद्योग बल्कि पूरे देश को झकझोर दिया। उनकी मृत्यु के दो सप्ताह बाद भी कोई भी गहरे दुःख से उबर नहीं पाया है। अभिनेत्री भूमी पेडनेकर, जिन्होंने उनके साथ फिल्म 'सोनचिरैया' में काम किया था, वे खोए हुए सितारे को श्रद्धांजलि के रूप में गरीब परिवारों को भोजन प्रदान करेंगी। अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, अभिनेत्री ने उसी के बारे में जानकारी साझा की और जानकारी दी कि वह उसी के लिए एक साथ - द अर्थ फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाएगी। इससे पहले, यह सुशांत की पहली फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर थी जिन्होंने एक गैर सरकारी संगठन के माध्यम से 3,400 गरीब परिवारों को खिलाने का वादा किया था।

 


भूमि ने इंस्टाग्राम पर लिखा हुआ संदेश साझा किया, "सुशांत सिंह राजपूत की याद में, मैं अपने प्यारे दोस्त की याद में एक फाउंडेशन के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खिलाने की प्रतिज्ञा करती हूं। आइए सभी के प्रति दया और प्रेम दिखाएं। जरूरत है, अब पहले से कहीं ज्यादा। - भूमि। "

 


भूमि ने पहले एक्टर के निधन पर शोक जताया और सोनचिरैया के सेट से उनके साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "रेस्ट इन पीस फ्रेंड ...

Find Out More:

Related Articles: