इस वजह से इस साल दिवाली नहीं मनाएगी आलिया भट्ट

Kumari Mausami
इन दिनों सभी दीवाली को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सभी दीवाली मनाने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन आलिया भट्ट इस साल दीवाली नहीं मना पाएंगी। बता दें कि इसकी वजह और कुछ नहीं बल्कि आलिया भट्ट की फिल्में हैं। दरअसल, आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं। वो फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं।



आलिया इसलिए शुक्रवार सुबह ही 'सड़क 2' के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए ऊटी रवाना हो चुकी हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर जाते हुए स्पॉट किया गया। बता दें कि 'सड़क 2' में आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर हैं। इसके साथ ही संजय दत्त और पूजा भट्ट भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आलिया के पिता महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।



रणबीर के साथ शादी की खबरों पर आलिया ने दिया ये बयान...
बता दें कि आलिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। हाल ही में तो आलिया और रणबीर की शादी का फेक कार्ड भी वायरल हुआ था तो हाल ही में आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया। तो जब आलिया से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'क्या बताऊं... बता तो दिया इनको... मैंने आपको बोला ना, इतना बात किया हमने. सब कुछ डिस्कस किया. उड़ती उड़ती खबर है और वो उड़ती ही रहेगी'।

Find Out More:

Related Articles: