जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, इस देश में होगी शादी!

Singh Anchala
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की खबरें आजकल सुर्खियों में हैं। हाल ही में दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिसके मुताबिक 22 जनवरी 2020 को उमेद भवन पैलेस में इनकी शादी का समारोह होगा। हालांकि बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक था। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं।




एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर जल्द ही नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबर है कि ये कपल फ्रांस में शादी करेगा। रिपोर्टस के मुताबिक उनकी शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया को केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि शेफ ऋतु डालमिया ने ही अनुष्का-विराट की शादी में भी सर्विस प्रोवाइड कराई थी।


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों में सच्चाई है भी या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने ब्राइडल लुक से फैंस को चौंका दिया था। आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने एक एड शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही थीं।



आलिया भट्ट और रणबीर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया, रणबीर के साथ जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे।



Find Out More:

Related Articles: