हेयरस्टाइल बदली तो प्रोड्यूसर ने दी जान से मारने की धमकी, एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

Kumari Mausami

युवा मलयालम एक्टर शेन निगम ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. शेन ने प्रोड्यूसर जॉबी जॉर्ज पर आरोप लगाया कि अपने हेयरस्टायल में किए गए थोड़े से बदलाव के चलते जॉर्ज ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.


शेन ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो के सहारे अपनी आपबीती लोगों के सामने रखी है. उन्होंने इसके अलावा एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी एक्टर्स के पास शिकायत भी दर्ज कराई है. इस शिकायत में शेन ने कहा है कि फिल्म वेयिल के पहले शेड्यूल के बाद उन्होंने फिल्म कुर्बानी का फिल्म सेट जॉइन किया था. दोनों ही फिल्मों की प्रोडक्शन टीम के साथ सलाह के बाद उन्होंने अपने गेटअप में थोड़ा सा बदलाव किया था. इसके बाद उन्होंने वाट्सएप पर अपने मेकओवर की तस्वीरें अपलोड की थी.


प्रोड्यूसर जॉबी जॉर्ज ने उनकी ये तस्वीरें देखीं और निगम को गालियां देने लगे. उन्होंने आरोप लगाया कि इससे उनका नुकसान होगा और उन्होंने निगम की बात भी नहीं सुनी. जॉर्ज ने ये भी कहा कि वे सोशल मीडिया के सहारे शेन निगम की इमेज को खराब कर देंगे और ये भी कहा कि वो निगम को जीने नहीं देगा. निगम ने इस शिकायत में ये भी कहा है कि अगर एक्टर के साथ कुछ भी गलत होता है तो उसका जिम्मेदार जॉबी जॉर्ज को माना जाएगा.


एक्टर के बेटे हैं शेन निगम, जॉर्ज पहले भी रहे विवादों में

निगम ने ये भी कहा कि उन्होंने महत्वपूर्ण दस्तावेज और वाट्सएप के स्क्रीन शॉट्स एएमएमए प्रेसीडेंट एडेवेला बाबू को सौंप दिए हैं. शेन ने अपने इंस्टाग्राम वीडियोज़ के अंत में कहा कि उन्हें इतनी दिक्कतें इसलिए हो रही हैं क्योंकि वे एक्टर अभी के बेटे है. वही इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए जॉर्ज ने फेसबुक पोस्ट लिखा और निगम द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को निराधार और गलत बताया है और उन्होंने कहा है कि सच उनके साथ खड़ा है.  इस मामले में प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन जल्द ही बयान जारी कर सकता है.


Find Out More:

Related Articles: