हार्दिक पंड्या को स्टीव स्मिथ से मिली अहम सलाह

Raj Harsh
मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की शुरुआत अच्छी नहीं की है। वे अब तक के मुकाबलों में दो मैच हार चुके हैं और चीजें उनके लिए अच्छी नहीं दिख रही हैं। इसके अलावा, उनके कप्तान हार्दिक पंड्या को भी स्टेडियम में प्रशंसकों की नफरत का शिकार होना पड़ रहा है। बता दें कि रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालने से प्रशंसक इस ऑलराउंडर से खुश नहीं हैं।
इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने इस ऑलराउंडर को एक सलाह दी है और उनसे बाहरी शोर को रोकने के लिए कहा है। उन्होंने कहा, मैं इसे रोकने की कोशिश करूंगा और बस यही कहूंगा कि यह सब अप्रासंगिक है। बाहर कोई नहीं जानता कि आप क्या कर रहे हैं। कोई भी [बाहर से] उस चेंज रूम में नहीं है। दिलचस्प बात यह है कि सैंडपेपर गेट स्कैंडल के दौरान स्मिथ खुद भी इस अग्निपरीक्षा से गुजरे थे क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। उन्हें धोखेबाज भी करार दिया गया और एशेज के दौरान उनकी वापसी पर इंग्लैंड में उनकी खूब आलोचना भी हुई।
जहां तक स्मिथ की बात है, उन्होंने सभी शोर-शराबे को रोक दिया था और एक शानदार एशेज श्रृंखला का आनंद लिया था, जिससे ऑस्ट्रेलिया को श्रृंखला 2-2 से बराबरी पर समाप्त होने के साथ कलश बरकरार रखने में मदद मिली। हालाँकि, हार्दिक पंड्या को बल्ले और गेंद दोनों से मैदान पर कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा, तमाम आलोचनाओं और नफरत के साथ-साथ टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी भी उन पर असर डाल सकती है।

Find Out More:

Related Articles: