खुश होकर रेस्तरां ने दिया लड़की को जीवनभर मुफ्त चिकन का तोहफा

Singh Anchala
वॉशिंगटन। एक महिला ने अपने ट्विटर हैंडल से एक रेस्तरां की तारीफ में कुछ शब्द क्या लिख दिए उसे रेस्तरां की तरफ से जीवन भर के लिए मुंहमांगा तोहफा मिल गया। दरअसल उसने ट्वीट के जरिए एक रेस्तरां की जमकर तारीफ कर दी थी जिसके बाद रेस्तरां ने खुश होकर उसे जीवनभर के लिए मुफ्त में चिकन पाने का तोहफा दिया। 24 वर्षीय ब्री हॉल जो पेशे से संगीतकार है उसने उस रेस्तरां के प्रोमोशन करते हुए अपने फैंस को लिखा कि वे इस रोमिंग रुस्टर रेस्तरां में आकर यहां के फ्राइड चिकन सैंडविच ट्राय कर सकते हैं ये बहुत ही ज्यादा लजीज है।


रेस्तरां के मालिक ने बताया कि ये ऑफर हॉल के बॉयफ्रेंड को लिए भी है क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड ही एक साल पूर्व सबसे पहले उसे वहां लेकर आया था। हॉल ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने ही सबसे पहले इस रेस्तरां का चिकन सैंडविच सबसे पहले खिलाया था और मुझे उससे प्रेम हो गया, मैंने ऐसा डिश कभी नहीं खाया था। तब से ही हम उस रेस्तरां के रेगुलर कस्टमर बन गए। 


जब हॉल ने ये ट्वीट किया तो चंद मिनटों में ही इस पर 47,000 से भी ज्यादा लाइक्स और 19,200 रीट्वीट आ गए। रेस्तरां के मालिक ने कहा कि ट्वीट के वायरल होने के बाद उनके रेस्तरां में डिमांड बढ़ती जा रही है यह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। 






Find Out More:

Related Articles: