जिम के बाहर पत्नी के लिए शाहिद का केयरिंग नेचर, स्पोर्ट्स ब्रा में बेहद हॉट दिखीं मीरा

Gourav Kumar
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर जिम में वर्क आउट करने जाते हैं। हाल ही में बार फिर दोनों को जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में शाहिद व्हाइट टीशर्ट के साथ लोअर पहने हुए बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं।



वहीं मीरा पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक जैगिंग में बिना मेकअप बेहद हॉट एंड स्टाइलिश लग रही हैं। पति शाहिद की तरह मीरा भी अब काफी फिटनेस फ्रीक हो गई हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मीरा की हॉटनेस देखते ही बन रही है।आए दिन उनको जिम के बाहर देखा जाता है। जिम के बाहर निकलते हुए शाहिद मीरा का हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियों से उतार रहे हैं। तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि मीरा को फिट रखने के लिए शाहिद खुद उनके पर्सनल ट्रेनर बन गए हैं। शाहिद फिटनेस को काफी तवज्जो देते हैं।



शाहिद और मीरा जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो पोज दिए बिना नहीं जाते। शाहिद मीरा के ये जिम के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद को आखिरी बार फिल्म  'कबीर सिंह' में देखा गया था। यह फिल्म तेलुगु की'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आईं थीं।

Find Out More:

Related Articles: