आलिया भट्ट को अपनी भाभी बनाने पर करीना ने कहा- 'मैं दुनिया की...'

Singh Anchala
करीना कपूर खान बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्रियों में शुमार हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। ऐसे में हाल ही में करीना ने अपने भाई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को मंजूरी देते हुए कहा कि, ''दोनों के शादी करने पर सबसे अधिक खुश वही होंगी।'' जी हां, आप जानते ही हैं कि रणबीर और आलिया दो साल से साथ में नजर आ रहे हैं और दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ समय बिताते हुए देखा गया है। इसी के साथ दोनों की शादी की खबरें भी आए दिन आ ही जाती हैं।


ऐसे में हाल ही में करीना ने इस बात पर मुहर लगा दी है। जी दरअसल 'जियो मामी मूवी मेला विद स्टार 2019' के मौके पर आलिया और फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान करीना ने यह बयान दिया। और करण जौहर ने इस दौरान आलिया से पूछा कि ''आपने कभी सोचा है कि एक दिन वह करीना की भाभी बनेंगी।'' इस पर करीना ने फटाक से जवाब देते हुए कहा, ''मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होउंगी।'' इसी के साथ आलिया ने कहा, '' सच कहूं तो मैंने कभी इसके बारे में सोचा नहीं है और ना अभी इसके बारे में सोचना चाहती हूं। जब समय आएगा तब हम इसके बारे में सोचेंगे।''


उसके बाद करण जौहर ने कहा कि ''जब भी यह होगा वह और करीना सबसे अधिक खुश होंगे और एक थाली के साथ वहां (उनके स्वागत के लिए) खड़े होंगे।'' आपको बता दें कि जल्द ही करीना और आलिया फिल्म 'तख्त' में एक साथ नजर आएंगी और इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ही कर रहे हैं।


Find Out More:

Related Articles: