आदित्य चोपड़ा के साथ हुई बिग बी की मीटिंग, क्या इन फिल्मों में आ सकते हैं नजर ?

Kumari Mausami

अमिताभ बच्चन के पास लगातार इंट्रेस्टिंग फिल्में आ रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में यशराज बैनर के प्रमुख आदित्य चोपड़ा और अमिताभ की एक हाई लेवल मीटिंग हुई है। यह मीटिंग बिग बी के 'गुलाबो सिताबो' की शूट पर लखनऊ जाने से पहले हुई। माना जा रहा है कि इसमें उनके यशराज बैनर की फिल्मों 'धूम 4' या फिर 'पृथ्वीराज चौहान' में काम करने पर चर्चा हुई है। इस पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन जल्द आ सकता है। 


बीते साल यशराज की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की विफलता के बाद आदित्य चोपड़ा जोरदार कमबैक करना चाहते हैं। इसलिए वह अपने मेगाबजट प्रोजेक्ट्स की कहानी से लेकर कलाकारों व डायरेक्टरों के चयन में वे उन नामों को ही बोर्ड पर ला रहे हैं, जिनकी फैन बेस बड़ी है। इसी के तहत अमिताभ को इन प्रोजेक्ट्स में लाने की कोशिश है। 



रहा सवाल हिस्टॉरिकल वॉर ड्रामा 'पृथ्वीराज चौहान' का तो वहां अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर तो कन्फर्म हो चुके हैं। मुमकिन है कि इसमें भी बिग बी से अहम किरदार निभाने की गुजारिश आदित्य की आरे से की गई हो। बिग बी अगर 'पृथ्वीराज चौहान' के लिए भी हां कहते हैं तो वे अक्षय कुमार के साथ आठवीं बार काम करेंगे। 



बहरहाल, अगर अभिषेक भी पहले की कड़ियों की तरह ही 'धूम 4' में भी काम करते हैं और अमिताभ भी अगर इस फिल्म के लिए हामी भरते हैं तो 'पा' फिल्म के दस साल बाद यह अवसर आएगा जब दोनों बाप-बेटे रीयूनाइट होंगे। 'धूम 4' को लेकर अब भी तय नहीं हुआ है कि फिल्म में एंटी हीरो कौन होगा? 



अमिताभ यशराज फिल्म्स के साथ काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अदित्य चोपड़ा के पिता यश राज चोपड़ा के साथ भी कई फिल्में की हैं। इन फिल्मों में दीवार (1975), कभी-कभी (1976), त्रिशूल (1978), काला पत्थर (1979) और सिलसिला (1981) जैसी फिल्में हैं। इसलिए इस बैनर से अमिताभ का पुराना नाता है। इस बैनर के साथ अमिताभ की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। 


Find Out More:

Related Articles: