वायरल हो रहा है मौनी रॉय का ये नया लूक, लोग खूब उड़ा रहे मजाक

Gourav Kumar
टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से नाम कमाने वाली मौनी रॉय भी शामिल हो गई है। आजकल बॉलीवुड में इनका जलवा छाया हुआ है यही कारण है कि वो हमेशा ही लाइमलाइट में बनी हुई रहती है। वहीं बताते चलें कि छोटे पर्दे से लेकर फिल्म जगत में इन्होने अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाली मौनी सलमान खान की फिल्म 'भारत' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत करने पहुंचीं थी। इसी बीच मौनी की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने लगी। 


तस्वीरें वायरल होने के पीछे मौनी की खूबसूरत अदाएं या फिर हॉटनेस नहीं है बल्कि उनका हाइलाइट लुक है। इस दौरान मौनी का लुक चर्चा का विषय बन गया। इस इवेंट में मौनी काफी स्‍टाइलिश लुक में पहुंची मगर उनका चेहरा देखते ही लोगों के होश उड़ गए। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान मौनी का चेहरा कुछ सूजा हुआ लग रहा था। इसी को लेकर सोशल माीडिया पर कयास लगाए जा रहा है कि मौनी ने सर्जरी कराई है और ये उनका नया लुक है तो कुछ यूजर्स का मनना है कि मौनी ने हद से ज्यादा ही मेकअप किया था जो अलग ही दिखाई दे रहा है।

मौनी के इस लुक को लेकर यूजर्स अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं। मौनी के कुछ फैंस को जहां उनकाये लुक पसंद आ रहा है वहीं कई लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं। मौनी की तस्‍वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सिलिकॉन की हद कर दी है'। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- 'लिप्‍स सूज सूज कर कहीं गिर न जाएं'। इसके अलावा अन्य यूजर्स ने कहा कि 'इतनी सर्जरी करवाने के बाद अब तो ये डरावनी दिखने लगी है'। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो उन्हें माइकल जैक्सन से भी कंपेयर कर दिया। मौनी रॉय ने पिछले साल सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट रही। मौनी को इसके बाद भी नए-नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। एक्टिंग के साथ-साथ मौनी का स्टाइल भी गजब का है। उनका फैशन सेंस फैंस के बीच काफी पॉपुलर है।


Find Out More:

Related Articles: