कैंसर से जंग लड़ने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती है सोनाली बेंद्रे, वापसी को लेकर कही ये बात

Singh Anchala

चंचल और कमसिन दिखने वाली बेंद्रे अपनी बीमारी के दौरान लम्बे रसे तक रुपहले परदे से नदारद रहीं। कैंसर से एक लंबी लड़ाई लड़ने वाली सोनाली अब अपनी दूसरी पारी से बॉलीवुड में डेब्यू का इरादा कर रही हैं। सोनाली आखिरी बार साल 2003 में आई फिल्म चोरी चोरी में नज़र आयी थीं। हालंकि छोटे परदे पर सोनाली बेंद्रे की चमक बराबर दिखाई देती रही। इसके अलावा इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में सोनाली बतौर जज नजर आई थी। सोनाली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो फिल्मों में दोबारा काम करने के लिए तैयार हैं।


फिल्मो में फिर से वापसी पर टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में सोनाली बेंद्रे बताया - “जी बिलकुल, अगर मुझे कुछ ऐसा ऐसा ऑफर आता है जो मुझे पसंद आता है, तो मैं जरूर करूंगी।”सोनाली आगे कहती है कि काम को लेकर मेरा फैसला अब बदल चुका है। मेरे लिए काम को एन्जॉय करना जरूर है. ना की वो काम करना जिसके लिए मुझे अच्छे पैसे मिल रहे हो। मैं अपनी पसंद के लोगों के साथ काम करना चाहूंगी और वही रोल करूंगी जिसे करने में मजा आए। बीमारी के बाद बहुत सारी वजह हो चुकी हैं जिनके आधार पर ही मैं काम का चुनाव करूंगी।


सोनाली बेंद्रे पिछले साल दिसम्बर महीने में भारत लौटी थी। कैंसर का पता लगने पर सोनाली न्यूयॉर्क में रहकर अपना इलाज करा रही थीं।



Find Out More:

Related Articles: