निक जोनास के साथ फैमिली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- "मुझे उम्म्मीद है यह... "

Kumari Mausami

प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास आज सबसे ज्यादा प्यार करने वाले जोड़ों में से एक हैं। निक के भाई जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, निक और प्रियंका के प्रशंसक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि उनके बारे में कब अच्छी खबर सुनने को मिलेगी।

 

 

 


अपने मई के अंक के लिए टेटर पत्रिका के कवर पर दिखाई देने के बाद, प्रियंका ने एक साक्षात्कार में उन्होंने अपने बारे में खुलकर बात की और यहां तक ​​कि जल्द ही एक परिवार शुरू करने की भी बात की। अपने दोनों हाई-फ्लाइंग करियर को देखते हुए, प्रियंका ने स्वीकार किया कि निक और उन्हें अपने रिश्ते पर काम करना है। उसने कहा, "हम एक दूसरे को देखे बिना दो / तीन सप्ताह से अधिक नहीं रहते। यह एक नियम है।"

 

 

 

 

आगे, अभिनेत्री ने अपने बच्चे की योजनाओं के बारे में बात की और कहा, "अभी, इस वर्ष वास्तव में मेरे द्वारा किए गए काम और मेरे द्वारा लिए गए काम के मामले में मेरे लिए बहुत अच्छा है। लेकिन एक परिवार का होना बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए और यह हमेशा रहा है। यह कुछ ऐसा है जो मैं निश्चित रूप से करना चाहती हूं और मैं उम्मीद कर रही हूं कि जब भी भगवान इसे पसंद करेंगे, सही समय पर, यह होगा। "

Find Out More:

Related Articles: