हार्दिक पांड्या से सगाई पर आया नताशा के एक्स अली गोनी का रिएक्शन, कह डाली ऐसी बात

Singh Anchala
मुंबई। नए साल पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक ने सगाई करके सभी को चकित कर दिया हैं। समुद्र के बीचों-बीच हार्दिक ने नताशा को प्रपोज किया और साथ ही उन्हें एक अंगूठी भी पहनाई। हार्दिक ने नताशा को अंगूठी पहनाते एक वीडियो भी शेयर किया। नताशा और हार्दिक पांड्या की सगाई को लेकर नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन आया है। अली ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें हार्दिक और नताशा के रिलेशनशिप के बारे में तो पता था लेकिन सगाई का कोई अंदाजा नहीं था।

अली गोनी ने इंटरव्यू में बताया कि नताशा ने कुछ समय पहले हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते के बारे में मुझे बताया था। नताशा स्टानकोविक हार्दिक पांड्या से बहुत प्यार करती हैं और वह भी उनसे करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि 'नच बलिए' के दौरान भी नताशा हार्दिक को फोन किया करती थी। ये दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छे लगते हैं और मैं नताशा के लिए काफी खुश हूं। ये एक-दूसरे के लिए परफेक्ट जोड़ी है। नताशा काफी स्वीट और केयरिंग हैं।

एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के एक्स ने बताया कि उन्होंने दोनों की सगाई की बधाई देने के लिए नताशा मैसेज करके शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि नतासा को आश्चर्य हुआ जब मैंने उससे कहा कि मुझे पता है।

आपको बता दें कि अली गोनी और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक साल 2014 में एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, हालांकि, बाद में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। लेकिन हाल ही में ये दोनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में एक-साथ नजर आए थे। एली ने कहा जब हमारा रिश्ता खराब होने लगा था तो मुझे और नतासा को यकीन था कि हम फिर से एक दूसरे के साथ रिश्ते में नहीं आएंगे। हम साथ नहीं रहे लेकिन हमारी दोस्ती अच्छी हमेशा बनी रही। यही कारण रहा कि मैंने उसके साथ 'नच बलिए' में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि ये मुश्किल होगा कि मैं किसी और के साथ ऐसा कर सकूं।

Find Out More:

Related Articles: