BSNL उपयोगकर्ता, आपके प्रीपेड सिम 20 अप्रैल तक बंद नहीं होंगे

Kumari Mausami

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की सेवाओं का उपयोग करने वालों के प्रीपेड सिम 20 अप्रैल तक बंद नहीं किए जाएंगे। इसके अलावा, आउटगोइंग कॉल के लिए स्वचालित रूप से 10 रुपये का प्रोत्साहन प्रदान किया जाएगा।

 

 

 


"भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के प्रीपेड सिम 20 अप्रैल तक बंद नहीं किए जाएंगे। आउटगोइंग कॉल के लिए, आज से स्वचालित रूप से 10 रुपये का प्रोत्साहन प्रदान किया गया है, ताकि गरीब लोग और जरूरतमंद लोग काम करना जारी रखें।"

 

 

 

 


इससे पहले सोमवार को, सेक्टर नियामक ट्राई ने दूरसंचार ऑपरेटरों को प्रीपेड उपयोगकर्ताओं की वैधता अवधि बढ़ाने के लिए कहा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान निर्बाध सेवाएं मिलें।

 

 

 

 

 

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने ऐसे ग्राहकों को "प्राथमिकता के आधार" पर निर्बाध दूरसंचार सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए उठाए जा रहे कदमों का विवरण भी मांगा।

 

 

 

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने दूरसंचार ऑपरेटरों को प्रीपेड उपयोगकर्ताओं की वैधता अवधि बढ़ाने के लिए कहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को 21 दिन के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान निर्बाध सेवाएं मिलें। रविवार को हुई बातचीत में सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए उठाए जा रहे कदमों का विवरण भी मांगा है।

Find Out More:

Related Articles: