टिम कुक ने दिल्ली में पहला Apple स्टोर खोला

Raj Harsh
देश में पहला एप्पल स्टोर मुंबई में खोलने के ठीक दो दिन बाद, Apple Inc. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने भारत में दूसरा स्टोर, दिल्ली में, साकेत में खोला है।
मुंबई की तरह, दिल्ली में भी लॉन्च इवेंट के लिए भारी भीड़ देखी गई। भारत में ऐपल के नए अध्याय का हिस्सा बनने के लिए सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल सुबह से ही ऐपल के प्रति उत्साही लोगों से खचाखच भरा हुआ था।
दिल्ली में एपल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटी मॉल की पहली मंजिल पर है। मुंबई के एपल स्टोर का दरवाजा एपल के सीईओ टीम कुक के हाथों 18 अप्रैल को खुला है और उम्मीद के मुताबिक एपल साकेत स्टोर की ओपनिंग में भी टीम कुक के हाथों हुई। एपल साकेत स्टोर आज 10 बजे से खुल गया है और रात 11 बजे तक खुला रहेगा। अब कोई भी आम जनता इस स्टोर से एपल के सभी प्रोडक्ट को खरीद सकेगी और एक्सपेरियंस कर सकेगी।

इस स्टोर से एपल के आईफोन समेत मैकबुक, एपल वॉच, मैगसेफ चार्जर, चार्जिंग पैड, माउस, एयरपॉड, एपल टीवी जैसे तमाम तरह के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

एपल के इस स्टोर में सभी प्रोडक्ट के एक्सपर्ट हैं जिनसे आप किसी भी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एपल स्टोर में आप सेल और सर्विस की भी सुविधा मिलेगी यानी आप अपने किसी प्रोडक्ट को इस स्टोर में रिपेयर भी करवा सकते हैं।

Find Out More:

Related Articles: