मुंबई हिट-एंड-रन: वर्ली में तेज रफ्तार BMW ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर

Raj Harsh
पुणे पोर्शे कार दुर्घटना पर चल रहे हंगामे के बीच, रविवार, 7 जुलाई को मुंबई के वर्ली इलाके से एक और बड़ा हिट-एंड-रन मामला सामने आया है। पुलिस ने कहा कि यह दुखद दुर्घटना रविवार तड़के लगभग 5:30 बजे हुई। मैं वर्ली में अटरिया मॉल के पास हूं जब एक BMW कार बाइक पर सवार एक कपल से टकरा गई। टक्कर, जो पीछे से हुई, परिणामस्वरूप कपल को गंभीर चोटें आईं, विशेषकर महिला को, जिसकी पहचान कावेरी नखवा के रूप में हुई, जिसने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
गौरतलब है कि दुर्घटना के विवरण के बारे में विस्तार से बताते हुए, मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि यह मनहूस घटना, जिसमें नखवा की जान चली गई, तब हुई जब वह अपने पति के साथ ससून डॉक से मछली खरीदकर घर लौट रही थी। जैसे ही उनकी बाइक वर्ली में अटरिया मॉल के पास से गुजर रही थी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट के शिव सेना के राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह नामक 24 वर्षीय युवक द्वारा चलायी जा रही एक तेज रफ्तार BMW ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। , जिससे दंपत्ति द्वारा चलाई जा रही बाइक दुखद रूप से पलट गई, जिससे दोनों सवार कार के बोनट पर गिर गए।
अधिकारियों ने बताया कि उनके पति, जिनकी पहचान प्रदीप नखवा के रूप में हुई है, बोनट से कूदने में कामयाब रहे, जबकि उनकी पत्नी टक्कर के गंभीर प्रभाव से बच नहीं सकीं और कार के घटनास्थल से भागने से पहले उन्हें 100 मीटर तक घसीटा गया।
इस बीच, आरोपी मिहिर शाह के राजनीतिक संबंधों को लेकर चल रही खबरों के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आश्वासन दिया कि दुर्घटना के दोषियों को सजा दी जाएगी. हादसे के बाद मीडिया से बात करते हुए शिंदे ने कहा, ''मुंबई हिट एंड रन केस जो हुआ है वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी पुलिस से बातचीत हुई है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हम सभी के साथ समान व्यवहार करते हैं'' .जो भी होगा कानूनी होगा।"

Find Out More:

Related Articles: