क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने भारत दौरे के लिए संशोधित कार्यक्रम जारी किया

Kumari Mausami
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने सोमवार को भारत के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला के लिए संशोधित कार्यक्रम जारी किया, जिसे ओमाइक्रोन संस्करण के कारण एक सप्ताह पीछे धकेल दिया गया है। अब भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका में होगी। दक्षिण अफ्रीका अभी के लिए 3 टेस्ट और 3 एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की मेजबानी करेगा, जबकि 4 मैचों वाली टी20ई श्रृंखला बाद की तारीख में खेली जाएगी।
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के लिए भारत के पुरुषों के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए कार्यक्रम की पुष्टि करना खुशी की बात है। जैसा कि सप्ताहांत में घोषित किया गया था, भारत  के दौरे को तीन श्रृंखलाओं से घटाकर दो कर दिया गया है: बेटवे टेस्ट और एक दिवसीय श्रृंखला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ सफल जुड़ाव के बाद, चार स्थानों पर 26 दिसंबर से 23 जनवरी 2022 तक हो रही है, आधिकारिक सीएसए विज्ञप्ति में कहा गया है।

टेस्ट श्रृंखला आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के नए चक्र का हिस्सा बनेगी, जबकि एकदिवसीय श्रृंखला आईसीसी पुरुष विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा बनेगी, जो 2023 आईसीसी पुरुष विश्व कप के लिए क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट है।

Find Out More:

Related Articles: