थाई-हाई स्लिट गाउन में कियारा आडवाणी का कान्स में स्टाइलिश डेब्यू

Raj Harsh
कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के बाद अब कियारा आडवाणी ने स्टाइलिश एंट्री मारी है। एक्ट्रेस पहली बार दुनिया के इस सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। जिससे अब उनका लुक सामने आ गया है। हसीना ने अपने डेब्यू के लिए ऑल वाइट लुक चुना। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।
शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर कियारा आडवाणी ने कैमरे के सामने पोज देते हुए एक शार्ट क्लिप पोस्ट की। बता दें कि उनका य़े आउटफिट प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है। वीडियो में एक्ट्रेस थाई-हाई स्लिट वाली आइवरी क्रेप बैक सैटिन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत अभिनेत्री एक कार से बाहर आती है और शानदार पोज देते हुए नजर आती हैं। लोग उनकी खूबसूरती और फैशन स्टाइल की सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।
कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी का लुक देख आप भी एक्ट्रेस के फैन हो जाएंगे। कियारा आडवाणी के लुक की बात करे तो उन्हें इस वीडियो में व्हाइट हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है, जिसमें डीप नेकलाइन है। उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में में नजर आ रही हैं, जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होती वायरल हो गया।
कियारा के लुक पर नजर डालने से पहले जान लीजिए कि एक्ट्रेस कान्स में रेड सी फिल्म फाउंडेशन वीमेन इन सिनेमा के गाला डिनर में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पहुंची हैं।

Find Out More:

Related Articles: