कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारत दिवालिया हो जाएगा: पीएम मोदी

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को माओवादी बताते हुए चेतावनी दी कि इसके लागू होने से देश की आर्थिक वृद्धि रुक जाएगी और यह दिवालियापन की ओर बढ़ जाएगा। लोकसभा चुनाव के बीच राज्य में महायुति के उम्मीदवारों के समर्थन में मुंबई के शिवाजी पार्क में बोलते हुए, पीएम मोदी ने आई.एन.डी.आई.ए. पूरी मुंबई, पूरे देश को धोखा देने के लिए अघाड़ी बनायीं है।
रैली में बोलते हुए, पीएम मोदी ने टिप्पणी की, कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है और खुद को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इसके माओवादी घोषणापत्र की नजर मंदिरों के सोने और महिलाओं के मंगल सूत्र पर है। माओवादी घोषणापत्र में एक प्रस्ताव रखा जाएगा। आर्थिक विकास को रोकें और देश को दिवालियापन की ओर ले जाएं।
कथित वोट बैंक आधारित दृष्टिकोण के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी देश में 50% विरासत कर लागू करने की योजना बना रही है।
इसके अलावा, विपक्ष की विफल योजनाओं पर अपनी सरकार की उपलब्धियों पर जोर देते हुए, पीएम मोदी ने कहा, मोदी के पास 10 साल का रिपोर्ट कार्ड और अगले 25 वर्षों के लिए रोडमैप है। दूसरी तरफ, आपके पास इंडि गठबंधन है, जिसमें कई पीएम उम्मीदवार है।

Find Out More:

Related Articles: