शादी की रस्म छोड़कर टीवी पर मैच देखते हुए कपल की फोटो शेयर की, ICC ने लिखा- इससे एक संदेश मिला

Gourav Kumar
इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने बुधवार को शादी की रस्म छोड़कर टीवी पर मैच देखते हुए एक कपल की फोटो को शेयर किया। आईसीसी ने लिखा, ‘अमेरिका में रहने वाले इस क्रिकेट फैन से एक संदेश मिला है। शादी के दौरान भी यह कपल क्रिकेट को देखना नहीं भूला।’ फोटो में नजर आ रहे पाकिस्तानी मूल के हसन तस्लीम ने खुद यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें वे अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ बैठे हैं और पीछे चल रही टीवी में क्रिकेट मैच देख रहे हैं।


#Cricket Fan of the Year 2019 👇

शादी की रस्म छोड़कर टीवी पर मैच देखते हुए कपल#ICC #ViratKohli #RohitSharma #SachinTendulkar #SaurabhGanguly #BCCI #ShikharDhawan #MSDhoni @ICC @cricketworldcup @ICCMediaComms @ICC_EAP @BCCI @BCCIWomen @sachin_rt @msdhoni @imVkohli @ImRo45 pic.twitter.com/kk4WQxSsDd

— YouthTrend (@trend_youth) November 7, 2019


मंगलवार को शादी के बाद हसन ने पारंपरिक अंदाज में दुल्हन के साथ नॉर्थ अमेरिका में स्थित अपने घर में प्रवेश किया। इसी दौरान पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 की सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा था। मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था।


Here's a message we got from a fan in the US 👫#CoupleGoals

You know it's love when ... pic.twitter.com/4YuGImuXjW

— ICC (@ICC) November 6, 2019


हसन शादी के बाद काफी थके हुए थे। इसके बावजूद उन्होंने आधी रात को जागकर मैच देखा। यही वजह है कि आईसीसी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस क्रिकेट फैन की फोटो शेयर की।

Find Out More:

Related Articles: