भाजपा की मंडी उम्मीदवार कंगना रनौत का कहना है, पीएम मोदी ने तीसरा विश्व युद्ध रोक दिया

Raj Harsh
हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार कंगना रनौत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनके कारण है कि तीसरा विश्व युद्ध नहीं हो रहा है, चाहे वह रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन हों या यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की, हर कोई ऊपर देखता है प्रधानमंत्री की सलाह पर।
कंगना रनौत ने पिछली सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने कारगिल के दिग्गज नेता सौरभ कालिया के साथ जो किया, उसमें शामिल होने की उनमें हिम्मत नहीं थी। उन्होंने आगे मोदी सरकार की प्रशंसा की कि कैसे उसने पाकिस्तान को भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के लड़ाकू पायलट अभिनंदन वर्धमान को रिहा करने के लिए मजबूर किया।
पिछले हफ्ते, कंगना ने कहा था कि मंडी के लोग अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने के लिए शहजादों के गिरोह को सबक सिखाएंगे। मंडी संसदीय क्षेत्र के झाकरी इलाके में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, कंगना ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें रामपुर का राजकुमार कहा और उनके बॉलीवुड कनेक्शन का जिक्र करने पर आपत्ति जताई। भाजपा की मंडी उम्मीदवार कंगना रनौत का कहना है।

Find Out More:

Related Articles: