पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर आग वाले बयान को लेकर हमला बोला

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की उस टिप्पणी के लिए उन पर हमला बोला, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें तीसरा कार्यकाल मिला तो देश में आग लग जाएगा और लोगों से हर जगह से कांग्रेस का सफाया करने को कहा। वह उत्तराखंड में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचारियों द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है और दुर्व्यवहार किया जा रहा है, लेकिन उनके दोबारा चुने जाने के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ और भी बड़ी कार्रवाई होगी।
कांग्रेस और भारतीय गठबंधन ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। कांग्रेस के शाही परिवार शहजादा (राजकुमार) ने धमकी दी है कि अगर मोदी को कार्यालय में एक और कार्यकाल मिला तो आग लग जाएगी। सत्ता से बाहर रहने से वे इतने हताश हो गए हैं कि अब वे देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं।
रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि अगर बीजेपी मैच फिक्सिंग के जरिए चुनाव जीतती है और संविधान बदल देती है, तो देश में आग लग जाएगी और यह बच नहीं पाएगा। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया, आपातकाल की मानसिकता वाली कांग्रेस को अब लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। इसलिए, वह लोगों को चुनावी जनादेश के खिलाफ भड़काने में लगी हुई है।

Find Out More:

Related Articles: