आंध्र हॉस्टल में लड़कियों के वॉशरूम में छिपा कैमरा, भारी विरोध प्रदर्शन

Raj Harsh
आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में एक छिपा हुआ कैमरा पाए जाने और वीडियो कथित तौर पर छात्रों के बीच प्रसारित होने के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना के संबंध में अंतिम वर्ष के एक छात्र को हिरासत में लिया गया है।
छात्रों के अनुसार, कथित तौर पर 300 से अधिक वीडियो रिकॉर्ड किए गए और कथित तौर पर लड़कों के छात्रावास में प्रसारित किए गए।
गुडलावलेरू कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के कैंपस हॉस्टल के अंदर रखा कैमरा एक छात्र को मिला, जिसके बाद गुरुवार रात छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया, जिन्होंने कैंपस में छात्रों की सुरक्षा और गोपनीयता के बारे में गंभीर चिंता जताई।
"हमें न्याय चाहिए" जैसे नारे लगाते हुए सैकड़ों छात्र कॉलेज में एकत्र हुए और छिपे हुए कैमरे के पीछे और वीडियो प्रसारित करने में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
विरोध के बीच, पुलिस को बुलाया गया और एक अंतिम वर्ष के इंजीनियरिंग छात्र को हिरासत में लिया गया, जिसके बारे में माना जाता है कि वह कैमरा रखने में शामिल था। अधिकारियों के मुताबिक, छात्र की पहचान उजागर नहीं की गई है और आगे की जांच जारी है।
हालांकि, कॉलेज प्रशासन ने दावा किया कि गर्ल्स हॉस्टल में कोई छिपा हुआ कैमरा नहीं मिला और कहा कि वे पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने परिसर में अतिरिक्त सुरक्षा उपायों का भी वादा किया।

Find Out More:

Related Articles: