ट्विटर हैंडल से BJP हटाए जाने की चर्चा पर सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी

Kumari Mausami

नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन खबरों का खंडन किया, जिसमें उनका बीजेपी को छोड़ने का दावा किया जा रहा है। अफवाह उस वक्त उड़ी जब शनिवार सुबह खबरें आई थी, सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से भाजपा का नाम हटा दिया है। सिंधिया ने खुद ट्वीट कर इस चर्चा पर विराम लगा दिया है।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दुख की बात है कि सत्य के मुकाबले झूठी खबरें ज्यादा तेजी से फैलती हैं।

 


दरअसल, सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर हैंडल का एक स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सिंधिया ने अपने प्रोफाइल से बीजेपी शब्द हटा लिया है। हालांकि, सच्चाई ये है कि सिंधिया ने अपने प्रोफाइल में कभी बीजेपी लिखा ही नहीं था।  अब खुद सिंधिया को ट्वीट कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही न्यूज को गलत करार दिया है।

 


ऐसा पहली बार नहीं है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल को लेकर चर्चा गर्म हुई है। इससे पहले जब वो कांग्रेस में थे तब उन्होंने ट्विटर प्रोफाइल बदला था तो इस तरह की चर्चा शुरू हो गई थी। कुछ लोग सिंधिया के प्रोफाइल को लेकर राजनीतिक मायने भी निकालने लगे हैं। कई लोग तो ये सवाल भ कर रहे हैं कि बीजेपी में शामिल होने के कई महीने बाद भी वो सोशल मीडिया पर खुद को बेजेपी का क्यों नहीं बता रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: