प्रियंका चोपड़ा जोनास ने आवाज के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में खुलकर बात की

Raj Harsh
प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत से ही कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ अपने अभिनय का लोहा मनवाया है और न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी सफलतापूर्वक अपनी पहचान बनाई है। प्रियंका हमेशा से कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत रही हैं। फिल्म ऐतराज़ में एक नकारात्मक भूमिका निभाने से लेकर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी बाजीराव मस्तानी और द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में मुख्य भूमिका के रूप में दिल जीता है। यह सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रभावशाली करियर को परिभाषित किया कि क्या हुआ उसकी सफलता की कहानी में।
एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में कहा कि भावनाओं को अपनी आवाज के माध्यम से कैसे व्यक्त किया जाना चाहिए, जो आगामी वृत्तचित्र टाइगर के लिए कथावाचक बनी हैं। अभिनेता, जिन्होंने पहले फ्रोजन 2, द जंगल बुक और प्लेन्स के लिए अपनी आवाज दी थी, ने कहा कि वह हमेशा से प्रकृति वृत्तचित्रों की बड़ी प्रशंसक रही हैं और टाइगर ने उन्हें इस बारे में बात करने का एक दिलचस्प अवसर प्रदान किया है।
मुझे आवाज का काम करना पसंद है। मुझे आवाज का काम करने में मजा आता है। मैंने हमेशा इसका आनंद लिया है। तो यह एक और प्रोत्साहन था, चोपड़ा जोनास ने एक साक्षात्कार में बताया।

Find Out More:

Related Articles: