निजी वाहनों को ईंधन बेचने के लिए महाराष्ट्र पेट्रोल पंप सील

Kumari Mausami

एक अधिकारी ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र के बीड जिले के माजलगांव में एक पेट्रोल पंप को निजी वाहनों को ईंधन बेचने के लिए कलेक्ट्रेट द्वारा सील कर दिया गया था, हालांकि, उपन्यास कोरोनोवायरस के प्रकोप से निपटने के लिए लॉकडाउन के मद्देनजर एक आदेश के बावजूद, एक अधिकारी ने शनिवार को कहा। उन्होंने कहा कि स्टॉक का विवरण और बिक्री मेल नहीं खाते, इसके बाद सवरगांव क्षेत्र में पंप को सील कर दिया गया।

 

 

 


उन्होंने कहा, "बीड कलेक्टर ने तालाबंदी के दौरान निजी वाहनों को ईंधन की बिक्री पर रोक लगा दी थी, लेकिन इस पंप ने आदेश का उल्लंघन किया और इसलिए सील कर दिया गया।"

 

 

 

 

देश में कोरोनावायरस के प्रकोप के मद्देनजर सरकार ने तत्काल प्रभाव से डायग्नोस्टिक किट के निर्यात पर अंकुश लगा दिया, विदेश व्यापार महानिदेशालय (DGFT) ने एक अधिसूचना में कहा। इसके साथ ही विदेश व्यापार महानिदेशालय ने कहा, इस कदम से संकट से निपटने में मदद मिलेगी क्योंकि ये किट मरीजों के परीक्षण के लिए आवश्यक हैं।

 

 

 

विदेश व्यापार महानिदेशालय (DGFT) ने एक अधिसूचना में कहा। इसके साथ ही विदेश व्यापार महानिदेशालय ने कहा, इस कदम से संकट से निपटने में मदद मिलेगी क्योंकि ये किट मरीजों के परीक्षण के लिए आवश्यक हैं।

Find Out More:

Related Articles: