ताली बजाने, घंटी बजाने के साथ, भारत कोरोनोवायरस सेनानियों को धन्यवाद देने के लिए हुआ एकजुट

Kumari Mausami

एक सन्नाटे में डूबा देश  अचानक, शाम 5 बजे, ताली की गड़गड़ाहट और घंटी की झनझनाहट की आवाजों, जो की रिहायशी इलाकों, घरों और ऊंचे-ऊंचे बिल्डिंग से निकल रही थी, से रविवार को पूरे देश का मिज़ाज ही बदल दिया।

 

 

 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का जवाब देते हुए, देश भर के नागरिक अपने घरों से बाहर और अपने बालकनियों में, ताली बजाते हुए, बर्तनों को पीटते हुए और यहां तक ​​कि घंटी बजाते हुए स्वास्थ्य अधिकारियों और आपातकालीन कर्मचारियों के साथ एकजुटता के प्रतीक के रूप में किया, जो कोविद-19 के मद्देनजर अथक काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

इससे पहले, पीएम मोदी ने नागरिकों को याद दिलाया। "याद रखें, आज शाम 5 मिनट के लिए शाम 5 बजे ... उन सभी, जो 24/7 काम कर रहे हैं, उनका आभार व्यक्त करने के लिए अपनी छतों, बालकनियों या खिड़कियों पर रहें ताकि हमारा राष्ट्र COVID -19 से मुक्त हो जाए। #JantaCurfew, ”उन्होंने ट्वीट किया।

 

 

 

पीएम मोदी ने रविवार शाम 5 बजे भारतीय जनता को अपनी बालकनियों से ताली बजाने को कहा था, जिसका पूरा भारत ने समर्थन किया। ठीक 5 बजे, भारत, लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। लोगों का उत्साह यह जरूर साबित कर दिया कि जब भी मुसीबत आएगी पूरा देश एकजुट होकर उसका सामना करने को तैयार होगा।

Find Out More:

Related Articles: