शहर में कोरोनावायरस की दस्तक पर हैदराबाद मेट्रो की विशेष कार्रवाई

Kumari Mausami

कोरोनावायरस तेलंगाना पर अपना खौफ जमाने में उस वक्त से कामयाब होता नजर आ रहा है, जब से ​​हैदराबाद में पहला सकारात्मक मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस प्रकोप पर, हैदराबाद मेट्रो रेल ने शहर भर के सभी मेट्रो स्टेशनों पर विशेष कार्रवाई की है।

 

 


इस बारे में बोलते हुए, हैदराबाद मेट्रो के एमडी एनवीएस रेड्डी ने कहा कि विशेष रूप से हाइजीन ड्राइव सभी स्टेशनों और भीड़ वाले स्थानों पर शुरू किया गया है, विशेष रूप से उस स्थान पर जहां मानव संपर्क अधिक है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि कोरोवायरस पर जागरूकता मेट्रो ट्रेनों पर घोषणाओं के माध्यम से बनाई जाएगी। रेड्डी ने आगे कहा कि मंत्री केटी रामाराव और एटेला राजेंदर लगातार स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।

 

 

 


उन्होंने मेट्रो यात्रियों को सलाह दी कि घबराने की जरूरत नहीं है। पहले से ही, मंत्री एटेला राजेंदर ने यह स्पष्ट कर दिया है कि सरकार कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय कर रही है।

 

 

 

 

तेलंगाना में अब तक केवल एक कोविद -19 सकारात्मक मामला सामने आया है। दुबई से हैदराबाद जाने वाले एक 24 वर्षीय सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने सकारात्मक परीक्षण किया है, और गांधी अस्पताल में एक अलग वार्ड में उसका इलाज किया जा रहा है।

Find Out More:

Related Articles: