शिल्पा शेट्टी ने केदारनाथ धाम की अपनी यात्रा की झलकियां दीं

Raj Harsh
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी वाकई हरफनमौला हैं! एक्ट्रेस ने हमें कई फिल्मों से प्रभावित किया है, जैसे- बाजीगर, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, धड़कन, अपने आदि। फिल्मों के अलावा, अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और दिन-प्रतिदिन की दिनचर्या के बारे में हमेशा अपने प्रशंसकों को अपने बारे में अपडेट करती रहती है। शिल्पा शेट्टी हाल ही में केदारनाथ और मां वैष्णो देवी गईं और इसकी झलकियां उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।
तस्वीरों के एक समूह के साथ, कैप्शन में लिखा है, "हर हर महादेव"। इन वीडियो में, अभिनेत्री ने फिल्म 'केदारनाथ' का लोकप्रिय गाना 'नमो नमो' गाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शिल्पा के वीडियो में वह अपनी गोद ली हुई बेटी, मां और बहन के साथ नजर आ रही हैं।
ईडी की कार्रवाई के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा की सलामती के लिए पूजा भी की। शमिता ने प्राइवेट जेट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बहन शिल्पा अपने माता-पिता और बेटी के साथ सभी माता रानी के जयकारे लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की थी। इसमें शिल्पा शेट्टी का जुहू स्थित फ्लैट और बंगला और राज कुंद्रा के नाम पर रजिस्टर्ड इक्विटी शेयर शामिल हैं। यह मामला 2002 के बिटकॉइन पोंजी स्कीम घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित है।
शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में एक्टर कॉप सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई थी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। शिल्पा और सिद्धार्थ के अलावा, विवेक ओबेरॉय ने भी रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल में अभिनय किया। उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट भी हैं लेकिन अभिनेता ने अभी तक इसके बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

Find Out More:

Related Articles: