केजरीवाल की जमानत पर विपक्षी नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

Raj Harsh
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को एक बड़ी राहत देते हुए अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दे दी। न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता की पीठ ने कहा कि कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में गिरफ्तार केजरीवाल को दो जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा। आम चुनाव का आखिरी चरण होगा 1 जून को आयोजित किया गया।
कई विपक्षी नेता जो इंडिया ब्लॉक का हिस्सा हैं, ने फैसले का स्वागत किया है और दिल्ली के सीएम को बधाई दी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वालों में से थीं। उन्होंने कहा, मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि श्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिल गई है। यह मौजूदा चुनावों के संदर्भ में बहुत मददगार होगी।
उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने भी एक्स को संबोधित किया और कहा, अरविंद केजरीवालजी को देश में तानाशाही शासन के खिलाफ न्याय और राहत मिलना बदलाव की बयार का एक बड़ा संकेत है। वह सच बोलते रहे हैं और यही भाजपा को नापसंद है। उन्हें और भारत के लिए भारत गठबंधन को अधिक शक्ति। हम अपने संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करेंगे।

Find Out More:

Related Articles: