बीजेपी समाज को बांटने और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रही है: एमएलसी के कविता

Kumari Mausami
एमएलसी कविता ने आज कम्मारपल्ली बालकोंडा में तेलंगाना सरकार द्वारा वार्षिक बथुकम्मा साड़ी वितरण पहल में भाग लिया। उन्होंने स्थानीय हथकरघा को बढ़ावा देने और त्योहारी सीजन में खुशी जोड़ने के लिए सीएम केसीआर की प्रमुख पहल के तहत साड़ियों का वितरण किया। निजामाबाद के पूर्व सांसद ने राज्य सरकार द्वारा उपहार में दी गई महिलाओं के साथ बातचीत के बाद कम्मारपल्ली बालकोंडा में महिलाओं की एक बड़ी सभा को संबोधित किया।
तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी और एमएलसी कविता ने कम्मारपल्ली बालकोंडा के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भगवा पार्टी भारत के सद्भाव को बाधित कर रही है। उन्होंने कहा, भाजपा समाज को बांटने और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। 

कविता आगे बीजेपी से सीएम केसीआर के नेतृत्व को देखने के लिए कहती है जो राज्य में सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करते हैं। उन्होंने केसीआर सरकार की जन-समर्थक और कल्याण-उन्मुख दृष्टि के लिए सराहना की।
एमएलसी कविता ने अपने संबोधन में महिलाओं से बड़े पैमाने पर महंगाई और बेरोजगारी की स्थिति के बारे में भाजपा से सवाल करने का आग्रह किया। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल रही है और सांसद अरविंद से लोगों को यह बताने के लिए कहा कि केंद्र सरकार ने उनके लंबे दावों के विपरीत कितनी नौकरियां प्रदान कीं।

Find Out More:

Related Articles: