विराट और अनुष्का के इस वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल

Singh Anchala
नयी दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है जिसमें अनुष्का अपने पति विराट के हाथ को चूमते नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुष्का और विराट फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के नाम परिवर्तित करने से संबंधित एक समारोह में बैठे नजर आ रहे हैं। दरअसल, अब इस जगह का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है और इसके साथ ही विराट कोहली के नाम पर पवेलियन का नामकरण किया गया है।




इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे के हाथ को थामकर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अचानक किसी बात पर अनुष्का विराट के हाथ को चूम लेती हैं जिसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।




विराट के अतीत का जिक्र होने पर अनुष्का भावुक हो गईं जबकि अपने पिता के जिक्र पर कोहली को अपने आंसुओं को रोकते देखा गया। इस दौरान अनुष्का विराट का हाथ चूमकर उन्हें सांत्वना देती दिखाई दीं। इस इवेंट के दौरान ऐसे कई मौके आए जब इस कपल का एकदूसरे के प्रति प्यार का खूबसूरत अंदाज दिखा।



कोहली ने अपने नाम पर पविलियन का नाम रखने को अद्भुत अहसास बताते हुए कहा कि जिस मैदान पर वह 2001 में टेस्ट मैच देखने आए थे, वहां एक स्टैंड का नाम उनके नाम पर रखा जाना सपना जैसा होने जैसा है।अपने नाम पर स्टैंड के नामकरण के बाद कोहली ने अपने टीम के खिलाड़ियों, अपने बचपन के कोच, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान कोहली ने एक पुराना किस्सा याद किया, जब 2001 में वह इसी स्टेडियम में अपने भाई के साथ एक टेस्ट मैच देखने गए थे।


Find Out More:

Related Articles: