शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक ओबेरॉय तक के घर विराजे बप्पा

Singh Anchala
आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी पूरे धूमधाम के साथ मनाई जा रही है। सभी भक्त गण भगवान गणेश की प्रतिमा को अपने घर बिठा रहे हैं। बॉलीवुड में भी भगवान गणेश के कई भक्त है जो सच्चे दिल से बाप्पा को अपने घर विराजते हैं और भक्ति भाव से उनकी सेवा अर्चना करते हैं। फिर चाहे शिल्पा शेट्टी हो संजू बाबा बॉलीवुड में ऐसे दर्जनों सितारें है जिनके घर भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की जाती है।


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर भी हर साल बाप्पा विराजते हैं। पूरा परिवार बड़े ही धूमधाम के साथ भगवान गणेश को अपने घर लाता है और उनकी भक्ति में लीन रहता है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी की भी बाप्पा को लेने के लिए पहुंची। इस दौरान उनका जोश देखने लायक था।



तो वहीं संजू बाबा के घर भी हर साल की तरह इस साल भी बाप्पा का आगमन हुआ. हालांकि इस बार संजय दत्त की बजाए उनका बेटा बाप्पा का स्वागत करता दिखाई दिया। इस दौरान नन्हे दत्त के चेहरे की ख़ुशी देखने लायक थी।


हर साल की तरह अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी बाप्पा को लेकर बड़े धूमधाम के साथ अपने घर पहुंचे. एक तरफ विवेक जहां बाप्पा की मूर्ति अपनी गोद में उठाए दिखाई दिए। वहीं उनकी पत्नी आरती कर बाप्पा का स्वागत करती दिखाई दी।



आपको बता दे कि सलमान खान की बहन अर्पिता, गोविंदा, जितेंद्र, सोनू सूद और श्रद्धा कपूर समेत और भी कई बॉलीवुड सितारों के घर भगवान गणेश विराजते हैं।






Find Out More:

Related Articles: