दुनिया से छुपकर राखी सावंत ने रचाई थी शादी...

Singh Anchala
अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत की फिछले दिनों शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी। कहा जा रहा था कि राखी ने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से शादी कर ली है। हालांकि बाद में राखी ने खुद इस खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा था कि उनकी ये तस्वीरें फोटोशूट की हैं।


लेकिन बाद में राखी ने सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्होंने शादी नहीं की है बल्कि ब्राइडल फोटोशूट के लिए यह लुक अपनाया था। लेकिन एक बार फिर से राखी ने मनोरंजन की दुनिया में तहलका मचा दिया है। राखी ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने फोटो शेयर किया है इस फोटो के बाद एक बार फिर राखी की शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है। जब इस फोटो को लेकर राखी से सवाल पूछे गए तो जवाब काफी हैरान कर देने वाले थे। राखी ने कहा कि हैं मैंने सच में शादी कर ली है और उस वक्त उन्होंने इसलिए झूठ बोला क्योंकि वह डर गईं थीं। 


स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया कि वह काफी डर गई थी इसलिए उन्होंने झूठ बोल दिया। शादी के बारे में बात करते हुए राखी बताती हैं कि शादी काफी गुपचुप तरीके से की गई इसमें परिवार के सिर्फ 4-5 लोग ही शामिल हुए थे।

राखी की नई तस्वीरों में उनका चूड़ा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दरअसल राखी ने जो चूड़ा पहना हुआ है उस पर किसी शख्स का नाम लिखा हुआ है। हालांकि राखी ने चूड़े पर लिखे नाम को छिपाने की कोशिश की है। लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।




Find Out More:

Related Articles: