बड़े पर्दे पर फिर DEVIL बनेंगे सलमान खान

Kumari Mausami
सलमान खान की फिल्म किक उनके फैंस और कई दर्शकों को काफी पंसद आई है। यही दर्शक और फैंस इस फिल्म के सीक्वल का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और अब इस खबर के अनुसार उनका यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। फिल्म के निर्माता निर्देशक साजिद नडियाडवाला ने ही इस खबर को हमसे साझा किया है।



साजिद नडियाडवाला ने पहले कहा कि इसके सीक्वल में इतना समय इसलिए लगा, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि जल्दबाजी में फिल्म का सीक्वल खराब हो जाए। फिल्म किक दर्शकों को काफी पसंद आई थी, साजिद इन्हीं दर्शकों की आकांक्षाओं पर एक बार फिर खरे उतरना चाहते थे। इसीलिए वह किक के सीक्वल पर काफी समय से काम कर रहे थे। 



साजिद बताते हैं कि सीक्वल के फर्स्ट ड्राफ्ट की तैयारी वह कर चुके हैं। लेकिन फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट अभी तैयार करनी बाकी है। जैसे ही वह पूरी हो जाएगी फिल्म की शूटिंग के लिए जगहों का निरीक्षण शुरू हो जाएगा। उसी हिसाब से फिर फिल्म की शूटिंग भी अगले साल यानी 2020 तक शुरू हो जाएगी। 



साजिद ने फिल्म के कलाकारों पर आगे कहा की सलमान के अलावा फिल्म में अभी किसी को कास्ट नहीं किया है। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने पर ही सलमान के अलावा अन्य कलाकारों का चयन किया जाएगा। गौरतलब है कि किक में सलमान खान 'डेविल' भी बने थे जो कि देवी लाल सिंह से बना था।



वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी दबंग फ्रैंचाइजी की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्य्सत हैं। इसी फिल्म के बाद उनके पास संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह भी है, जिसमें वह पहली बार अपने से 27 साल छोटी अदाकारा आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।  


Find Out More:

Related Articles: