राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Raj Harsh

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को झारखंड के चाइबासा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम आदिवासियों के जल, जंगल, जमीन को उद्योगपतियों को सौंपना चाहते हैं। कांग्रेस नेता ने सत्ता में आने पर करोड़ों लोगों को लखपति बनाने का वादा किया।
उन्होंने जोर देकर कहा कि यह लोकसभा चुनाव संविधान और आदिवासियों, गरीबों और पिछड़ों के अधिकारों को बचाने के लिए है। गांधी ने कहा कि इंडिया ब्लॉक के नेता संविधान को बचाने के लिए अपने जीवन का बलिदान देने के लिए तैयार हैं।
उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री आदिवासियों के जल, जंगल, जमीन को 14-15 उद्योगपतियों को सौंपना चाहते हैं। उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकाल में 22 लोगों को अरबपति बनाया। हम सत्ता में आए तो करोड़पति बनाएंगे और करोड़ रुपये मुहैया कराएंगे। गरीब महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपये, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा। उन्होंने बेरोजगार डिप्लोमा धारकों और स्नातकों को एक साल की प्रशिक्षुता प्रदान करने का भी वादा किया।

इससे पहले, राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाद्रा ने मौजूदा लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया और कहा कि यह लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए चुनाव है।

Find Out More:

Related Articles: