बीजेपी में शामिल हुए शेखर सुमन

Raj Harsh
अभिनेता-कॉमेडियन शेखर सुमन ने अपने राजनीतिक करियर की नई पारी शुरू की है। मंगलवार को शेखर नेता विनोद तावड़े की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। वह पहले कांग्रेस पार्टी के सदस्य थे और उन्होंने 2009 में कांग्रेस के टिकट पर बिहार के पटना साहिब से लोकसभा चुनाव लड़ा था और भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा से हार गए थे। वह चुनाव में तीसरे स्थान पर रहे।
7 मई को बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा, कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं बहुत सकारात्मक सोच के साथ यहां आया हूं और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया।
शेखर सुमन के साथ, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की प्रवक्ता रहीं राधिका खेड़ा भी नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुईं। बीजेपी में शामिल होने के बाद खेड़ा ने कहा, राम का भक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, अगर मैं नहीं होता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाता। भाजपा सरकार का संरक्षण, मोदी सरकार आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।
शेखर सुमन सबसे लोकप्रिय हास्य कलाकारों और अभिनेताओं में से एक हैं। 90 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में अपने करियर के चरम पर, वह भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टीवी अभिनेताओं में से एक थे। उनके कुछ लोकप्रिय टीवी शो में देख भाई देख, मूवर्स एन शेकर्स और सिंपली शेखर शामिल हैं।
वह लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले तीन सीज़न के जजों में से एक थे। उन्होंने कॉमेडी सर्कस के कई सीज़न में जज के रूप में भी काम किया।

Find Out More:

Related Articles: