जानिए क्यों, लव रंजन की फिल्म में दीपिका को काम करने से फैंस कर रहे हैं मना

Kumari Mausami

शुक्रवार देर रात दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर डायरेक्टर लव रंजन के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद से इस बात कयास लगाए जा रहे थे कि य जोड़ी डायरेक्टर की अपकमिंग फिल्म में काम कर सकते हैं। लेकिन दीपिका का लव की फिल्म से जुड़ना उनके फैंस को रास नहीं आ रहा है। दीपिका को सोशल मीडिया पर #NotMyDeepika ट्रेंड किया जा रहा है। दरअसल लव पर सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लग चुके और फैंस नहीं चाहते हैं कि दीपिका एक ऐसे शख्स की फिल्म से जुड़ें। 


जैसे ही दीपिका और रणबीर की तस्वीरें वायरल हुई वैसे ही फैंस के दीपिका को ट्रोल करने लगे। ये फोटोज लव रंजन के घर के बाहर की थीं जिन्में एक्टर्स लव से मुलाकात करते दिखाई दिए। फोटोज वायरल होते ही ये खबर भी तेज हो गई कि दीपिका-रणबीर लव की आगामी फिल्म में नजर आ सकते हैं। 


खबर वायरल होते ही ट्विटर पर दीपिका को ट्रेंड किया जाने लगा। कुछ ने उन्हें लव के साथ काम ना करने की सलाह दी तो वहीं कुछ ने दीपिका के लव के साथ काम करने फैसले को प्रोफेशनल करार दिया। पिछले साल अक्टूबर में #metoo कैंपेन के जरिए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे। लव ने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं। इन फिल्मों को लेकर भी कई लोगों ने उन पर निशाना साधा था। दरअसल लोगों का कहना है कि लव अपनी फिल्मों के जरिए महिलाओं की छवि को धूमिल करते आएं हैं। 

Find Out More:

Related Articles: